Header Ads Widget

Responsive Advertisement

करवा चौथ पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा BF; मानवता को शर्मसार करने वाली मिली सजा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में करवा चौथ पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांववालों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों ने उन्हें मानवता को शर्मसार कर देने वाली सजा दी. बीच गांव में ले जाकर उन्हें रस्सी से बांध दिया. दोनों को बुरी तरह मारा पीटा गया. इस बीच लोगों ने महिला से बदसलूकी की. तमाशबीन लोगों ने उसके शरीर से कपड़ा खींचने की कोशिश की. भीड़ ने उन्हें गालियां देते हुए वीडियो भी बनाई.

पुलिस को घटना की जानकारी नहीं है. सीओ ने शिकायत मिलने पर कार्रवाई की बात कही है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रेमी और प्रेमिका को रस्सी से बांधकर पीटते देखा जा रहा है. महिला को पेड़ से बांधा गया और वह अपने जिस्म को कपड़े से ढंकने की कोशिश कर रही है. वहीं, उसके प्रेमी के हाथ-पैर बांधकर उसे जमीन पर डाला गया है. प्रेमी युवक उसी गांव का रहने वाला है.

मामला जिले के डीह थाने के एक गांव का है. यहां का रहने वाला एक शख्स रोजगार के लिए गुड़गांव में रहकर नौकरी करता है. गांव में उसकी पति घर पर रहती है. इस बीच उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चलने लगा. धीरे-धीरे इसकी भनक गांववालों को लग गई. वह उनपर नजर रखने लगे. वह दोनों चौरी-छिपे मिलते थे. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने रात में उसके घर जाता था.

करवा चौथ के दिन महिला ने व्रत रखा. रात को जब चांद नजर आया तो महिला ने व्रत खुलवाने के लिए अपने प्रेमिका को घर बुलाया. गांववाले उन्हें पकड़ने के लिए पहले ही प्लान बनाए बैठे थे. वे उन पर नजर रखे हुए थे. मौका देखकर प्रेमी युवक महिला के घर में घुस गया. पहले से ताक में लगे ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. ग्रामीण उन्हें आपत्तिजनक हालत में खींचकर बीच गांव में ले आए.

उन्होंने महिला को पेड़ से बांध दिया. ग्रामीणों ने बीच गांव में प्रेमी प्रेमिका की नुमाइश करते हुए महिला को न केवल मारा पीटा बल्कि भद्दी-भद्दी गलियां देते हुए उसका वीडियो भी बनाया. तमाशबीन महिला के प्रेमी को किसी जानवर की तरह रस्सी से बांधकर उसे जमीन पर ही रेंगने पर मजबूर करते रहे. उन्होंने महिला के साथ भी बदतमीजी की.

Post a Comment

0 Comments