Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज क़े स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी महिला सहित 20 लोग गिरफ्तार


प्रयागराज में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. यहां से युगांडा की एक महिला समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम, 1956 की विभिन्न धाराओं के तहत सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज किया गया है.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. यहां से युगांडा की एक महिला समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम, 1956 की विभिन्न धाराओं के तहत सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस हिरासत में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.


पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) दीपक भूकर ने बताया कि सिविल लाइंस और महिला थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात एक गुप्त सूचना के आधार पर संयुक्त अभियान चलाया. इसमें सिविल लाइंस बस स्टैंड के पास पी-स्क्वायर मॉल में कई स्पा सेंटरों में छापा मारा गया. इनमें जंक्शन स्पा सेंटर, न्यू ग्रीन स्पा सेंटर, पैराडाइज स्पा सेंटर और वेव्स स्पा सेंटर शामिल हैं.  

उन्होंने बताया, "छापेमारी के दौरान कुछ महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए, जिसमें युगांडा मूल की एक विदेशी महिला भी अनैतिक कार्यों में संलिप्त पाई गई. मौके से 13 महिलाओं और 7 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया. इन सबके खिलाफ अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम, 1956 की विभिन्न धाराओं के तहत सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया है.


पुलिस ने मौके से 20 मोबाइल फोन, यौन उत्तेजक दवाएं और 8,400 रुपए नकद बरामद किए गए हैं. पुलिस विदेशी मूल की महिला के पासपोर्ट और वीजा की जानकारी जुटा रही है.


Post a Comment

0 Comments