Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: LDC ग्रुप में इंडक्शन कार्यक्रम 2024-2025 का आयोजन संपन्न, नए छात्रों का स्वागत


प्रयागराज : एलडीसी ग्रुप में इंडक्शन कार्यक्रम 2024-2025 का आयोजन किया गया, जिसमें नए छात्रों को स्वागत करने और उन्हें संस्थान के बारे में जानकारी देने के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना से हुई, जिसमें संस्थान के अध्यक्ष संजय गुप्ता, सुयश गुप्ता,  ग्रुप निदेशक डॉ स्वतंत्र कुमार पोरवाल,  कुलसचिव राजन मणि, डीन एकेडमिक्स डॉ रमेश कुमार, डॉ राजेश्वर शुक्ला एवं प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। इसके बाद  ग्रुप निदेशक ने सत्र का उद्घाटन किया और छात्रों को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन शिप्रा तिवारी ने किया।

यह भी पढ़े - प्रयागराज में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्रों को रौंदा, एक की मौत

माननीय अध्यक्ष महोदय ने छात्रों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताया और उन्हें अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए प्रेरित किया। कुलसचिव राजन मणि त्रिपाठी ने आचार संहिता, अनुशासन, एंटी-रैगिंग सेल और हॉस्टल के बारे में जानकारी दी और छात्रों को संस्थान के नियमों का पालन करने के लिए कहा।

इसके अलावा, विभिन्न विभागाध्यक्षों ने अपने विभागों के बारे में जानकारी दी और छात्रों को अपने विषयों में  लेने के लिए प्रेरित किया। परीक्षा नियंत्रक ने परीक्षा के बारे में जानकारी दी और ट्रेनिंग और प्लेसमेंट अधिकारी ने प्लेसमेंट के बारे में जानकारी दी।

डॉ. एमएल कौशल ने पुस्तकालय और प्रवेश के बारे में जानकारी दी और छात्रों को पुस्तकालय की सुविधाओं का उपयोग करने के लिए कहा। कार्यक्रम के अंत में प्रशासनिक अधिकारी ने परिवहन सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। 

रत्नेश दीक्षित, प्रमुख (सीएसई) ने आभार प्रस्ताव दिया और छात्रों को संस्थान के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए धन्यवाद दिया। इस कार्यक्रम में बीटेक, बीबीए ,बीसीए ,एमबीए एमसीए एवं डिप्लोमा नवप्रवेशी छात्रों ने भाग लिया और संस्थान के बारे में जानकारी प्राप्त की।

कार्यक्रम में विभिन्न इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट एवं डिप्लोमा के अध्यापक  उमेश मौर्य, शिव बाबू मौर्य, मयंक तिवारी, वैभव मिश्रा, आदित्य यादव, दिलीप, भूदेव , दिवाकर, एचएस सिंह  आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments