Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हैवान पति की दरिंदगी: पत्नी पर डंडे बरसाए... दांतों से काटा, प्राइवेट पार्ट में बेलन डाला; पोस्टमार्टम में कांप गए डॉक्टर

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शराब के नशे में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। भाइयों के साथ मिलकर पत्नी को ऐसी मौत दी कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर अधिकारियों की आंखें फटी रह गईं। कोई इतनी दरिंदगी की कल्पना तक न कर सकता था। घरवाले बेटी की पीड़ा को सोचकर ही गश खाकर गिर पड़े। 

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के अकलपुर गांव की है। गांव निवासी रेशमा (28) की शादी करीब 10 वर्ष पहले सुरजीत से हुई थी। शादी के बाद से ही पति उसका उत्पीड़न करता आ रहा था। रेशमा का मायका इटावा जिले के शेखूपुर सरैया गांव में है। 

दो दिन पहले सोमवार की शाम ड्यूटी से आने के बाद सुरजीत ने अपने भाइयों के साथ मिलकर हैवानियत का हदें पार कर दीं। शराब के नशे में वह यह भी भूल गया कि रेशमा उसकी पत्नी है। पहले तो उसने रेशमा को रस्सी से बांधा। इसके बाद लकड़ी की फटी से बेरहमी से पीटा। फिर कई जगह दांतों से काटा। 

इसके बाद भी उसके अंदर का हैवान शांत नहीं हुआ तो प्राइवेट पार्ट में उसने बेलन घुसा दिया। पोस्टमार्टम के दौरान विवाहिता के पेट में यह बेलन मिला है। उसके पेट में बेलन देख पोस्टमार्टम करने वाले कर्मचारियों के हाथ कांप गए। जिसने भी यह सुना वह सन्न रह गया। 

पुलिस भी इस बात को सुनकर भौचक्की रह गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के मुकदमे को हत्या में दर्ज करके आरोपी सुरजीत को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। उसके भाई अभी फरार चल रहे हैं। कार्यवाहक थानाध्यक्ष तेजवीर सिंह ने बताया कि हत्यारे सुरजीत को दबिश देकर गिरफ्तार किया है। उसे जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments