Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बॉयफ्रेंड के संग थी माँ, बेटे ने देखा तो महिला ने करवा दिया मर्डर, फिर कुएं में देखने गई उसकी लाश

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक महिला ने मां-बेटे के रिश्ते को तार तार कर दिया है. इस महिला ने अपने ही बेटे की सुपारी देकर हत्या करा दी है. इस महिला का बेटा उसके प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी मां, उसके प्रेमी और सुपारी किलर तीनों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की प्राथमिक जांच में आरोपियों ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए इस महिला ने अपने ही जिगर के टुकड़े की ढाई लाख में सुपारी दी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान कानपुर के कपड़ा व्याारी 28 वर्षीय नदीम के रूप में हुई है. दो दिन पहले उसका शव अजगैन थाना क्षेत्र के लखनऊ कानपुर हाइवे स्थित दरबारी खेड़ा के पास एक सूखे कुएं में मिला था. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की तो संदेह की सूई उसकी मां की ओर घूम गई. इसके बाद पुलिस ने नदीम की मां को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. इस दौरान आरोपी महिला ने पहले तो पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन कड़ाई बरतते ही वह टूट गई और एक सांस में पूरी वारदात बता गई.

आरोपी महिला अरफा बेगम ने बताया कि उसके पति की पहले ही मौत हो चुकी है. पति की मौत के बाद वह खुद को अकेला महसूस करने लगी. इसी दौरान उसके संपर्क में अजमेर निवासी हासिम अली खान आ गया और दोनों में प्रेम संबंध बन गए. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन उससे पहले ही एक दिन उसके बेटे नदीम ने दोनों को एक दूसरे से गलबहियां करते देख लिया. ऐसे में राज खुलने के डर से अरफा ने हासिम के साथ मिलकर नदीम को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और ढाई लाख रुपये में सलीम नामक सुपारी किलर को हॉयर किया था.

नदीम के मामा युनूस के मुताबिक यह वारदात 5 जून का है. यूनुस ने ही अजगैन थाने में नदीम की गुमशुदगी की तहरीर दी थी. बताया कि नदीम बाइक लेकर घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. यहां तक कि अब उसका फोन भी बंद है. दो दिन बाद ही युनूस को पुलिस से सूचना मिली कि उसके भांजे का शव कुएं में मिला है. उस समय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और अब मामले की जांच करते हुए नदीम की मां और प्रेमी के साथ ही सुपारी किलर को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने नदीम की हत्या गला रेत कर की थी. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.

Post a Comment

0 Comments