Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में रेडक्लिफ लैब्स क़े नए सेंटर का उद्घाटन, 3600 से ज्यादा हो सकेंगे परीक्षण

प्रयागराज : जिले में रेडक्लिफ लैब्स क़े एक नए सेंटर का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ है. यह लैब 3600 से ज्यादा परीक्षणों के साथ उच्च गुणवत्ता वाली जांच सेवाएं प्रदान करेगी। घर से सैंपल कलेक्शन या वॉक-इन की सेवा भी उपलब्ध है 


प्रयागराज की यह लैब उत्तर प्रदेश में रेडक्लिफ लैब्स की उपस्थिति को और बढ़ाएगी। प्रदेश में कंपनी के 22 से ज्यादा लैब और 500 से ज्यादा कलेक्शन सेंटर्स हैं। यह कंपनी के भारत को क्वालिटी डायग्नोस्टिक्स का पूर्ण अधिकार दिलाने के उद्देश्य को आगे बढ़ाता है।

रेडक्लिफ लैब्स, जो देश भर में डायग्नोस्टिक सेवाएं प्रदान करती है,


प्रयागराज में रेडक्लिफ लैब्स, अपनी अत्याधुनिक डायग्नोस्टिक्स लैब में आये चीफ गेस्ट डॉo टीबी सिंह, डॉo मंजुला पांडेय, डॉo आशीष टंडन नें भव्य शुभारंभ किया है। जॉर्ज टाउन में लूथर रोड पर स्थित, यहलैब उत्तर प्रदेश में रेडक्लिफ लैब्स की उपस्थिति को बढ़ाएगी। यह कदम भारत में लोगों को उच्च गुणवत्ता वाली डायग्नोस्टिक सेवाएं प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

प्रयागराज में खोली गई इस लैब में बायोकेमिस्ट्री, हिमैटोलॉजी, इम्यूनोएसे, क्लिनिकल पैथोलॉजी, हार्मोन और सीरोलॉजी जैसे सभी टेस्ट किए जा सकते हैं। यह लैब एक महीने में 10,000 से ज्यादा सैम्पल्स की जांच कर सकती है। इससे प्रयागराज और आसपास के क्षेत्रों जैसे कौशाम्बी, हंडिया, प्रतापगढ़, मिर्जापुर और नैनी के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिलेंगी। रेडक्लिफ लैब्स अपने ऐप, वेबसाइट और व्हाट्सएप के माध्यम से टेस्ट बुक करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, आप घर से सैंपल कलेक्शन की सेवा का उपयोग कर सकते हैं या लैब और कलेक्शन सेंटर्स पर जाकर सैंपल दे सकते हैं।

यह लैब एडवांस डायग्नोस्टिक टेस्टिंग के साथ सभी आयु वर्ग के मरीजों को स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यहां विभिन्न तरह के टेस्ट कराने की सुविधा है, जिससे मरीजों को बेहतर जांच परिणाम मिलेंगे और डॉक्टरों को तेज़ और अधिक विश्वसनीय रिपोर्ट्स मिलेंगी।

 

‘टेक्निकल ऑपरेशन और क्वालिटी एश्योरेंस निदेशक, डॉ. गीतांजलि गुप्ता ने कहा, "रेडक्लिफ लैब्स देश भर में स्वास्थ्य सेवा की पहुंच में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रयागराज में स्थापित यह लैब इसका प्रमाण है। हमारी नई अत्याधुनिक लैब का लक्ष्य किफायती कीमतों पर उच्च-स्तरीय डायग्नोस्टिक्स सेवा प्रदान करना है। हम एनएबीएल और आईएसओ दिशानिर्देशों के अनुसार अत्याधुनिक तकनीक और सटीक डायग्नोस्टिक सेवाएं शुरू करने को लेकर खुश हैं, जो डॉक्टरों को व्यक्तिगत उपचार की योजना बनाने और रोगी के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करती हैं।"

इस मौके पर आशीष सिंह, संदीप पटेल, आकाश कुशवाहा, शुभम केशरवानी, ओम दत्त तिवारी, इत्यादि लोग मौजूद रहें।

Post a Comment

0 Comments