Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: पुरा छात्रों का बड़ा सम्मेलन आयोजित करेगा सीएमपी कॉलेज, बैठक संपन्न

प्रयागराज: 15 जुलाई को सी एम पी डिग्री कॉलेज के एलुमनी एसोसिएशन की कार्यकारी समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि नवंबर माह में सी एम पी डिग्री कॉलेज अपने पुरा छात्रों का एक बड़ा सम्मेलन आयोजित करायेगा।

यह भी तय किया गया कि इस एसोसिएशन से अपने पुरा छात्रों को जोड़ने के लिए 20 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाया जायेगा, जिसमें समाज के आम जनमानस का भी सहयोग लिया जायेगा। 

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रोफेसर के के भूटानी ने कहा कि यदि आप किसी भी कार्य में पूरी सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो उस कार्य को योजनाबद्ध और समयबद्ध तरीके से करना अति आवश्यक है। 

कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अजय प्रकाश खरे  जी ने कहा कि एसोसिएशन जो निर्णय लेगा, जो भी योजना बनाएगा, उसमें कॉलेज पूरा सहयोग करेगा। कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र श्रीवास्तव ने और धन्यवाद ज्ञापन डॉ आर बी एल श्रीवास्तव ने किया। 

इस अवसर पर डॉ सत्यमवदा सिंह, डॉ तुषार श्रीवास्तव, डॉ विशाल श्रीवास्तव, डॉ सोनल खरे, श्री आशुतोष श्रीवास्तव, डॉ रमेश कुमार भारती, रत्नेश कुमार दीक्षित, हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट एमसीए, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग , एलडीसी ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूश, डॉ तान्या राय आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments