प्रयागराज: जिले के यमुनापार के मांडा इलाके में आधी रात गैरेज में सो रहे बाइक मैकेनिक विजय राज बिंद पुत्र रामदेव बिंद की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्‍या कर दी गई। सूचना पर मांडा पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने शव को चौराहे पर रखकर चक्‍काजाम कर दिया।पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन ग्रामीण हत्‍यारोपितों की गिरफतारी की मांग पर अड़े हैं।

मांडा क्षेत्र के कटका खवास का तारा गांव का रहने वाला विजय राज विंद मोटरसाइकिल मैकेनिक था। बीती रात वह अपने खवास तारा स्थित गैरेज में सो रहा था। अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन ग्रामवासियों ने शव को खवाब तारा चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया।

मौके पर क्षेत्राधिकारी भीम कुमार गौतम, प्रभारी निरीक्षक मांडा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया किंतु लोग हत्या का खुलासा किए जाने की बात को लेकर अपनी जिद पर अड़े रहे। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसकी 6 दिसंबर को शादी होने वाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here