प्रयागराज: यमुना पार के कोरांव इलाके में चोरी की नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाकर एक युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, मृतक की पत्नी ने घर से बुलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद गांव में दबिश देने गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस हमले में एक दरोगा और एक हेड कॉन्स्टेबल घायल हुए हैं। तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

जानकारी के अनुसार, कोरांव के पूरा भैसोड गांव में सोमवार की रात दिनेश कुमार की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में आरोपी बनाए गए शिव शंकर पटेल, धर्मेंद्र कुमार, धीरज कुमार और दुर्गेश कुमार ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी। उनका कहना था कि दिनेश चोरी की नीयत से उनके घर में घुसा था जिसके बाद में संघर्ष में उसकी मौत हुई। वहीं दिनेश की पत्नी शैल कुमारी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि, चारों ने अपने घर बुलाकर उसकी हत्या की।

पुलिस ने शैलकुमारी की तहरीर पर चारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई थी। मंगलवार दोपहर को पुलिस गांव में दबिश देने गई थी। इसी दौरान पुलिस बल पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में उपनिरीक्षक कृष्ण मुरारी चौरसिया और हेड कॉन्स्टेबल बेचू यादव घायल हो गए हैं। पुलिस पर हमले की सुचना के बाद गांव में आसपास के थानों से भी फोर्स बुलाकर तैनात की गई है। पुलिस लगातार आरोपियों की पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

Representational Picture