Advertisement

प्रयागराज: जिले में यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के बलुहा गांव में रविवार देर रात घर के बाहर परिवार के साथ सो रही 45 वर्षीया श्यामकली पत्नी देवी प्रसाद मिश्र की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई। आश्चर्य की बात यह है कि वहीं पर सो रहे परिवार के सदस्यों को इसकी भनक तक नहीं लगी। सोमवार सुबह कोरांव पुलिस के साथ ही फोरेंसिंक टीम और डाग स्क्वायड मौके पर पहुंचा। अधिकारियों ने मृतका के घरवालों से बातचीत की, लेकिन वह कुछ नहीं बता सके।

adv

कोरांव थाना क्षेत्र के बलुहा गांव निवासी देवी प्रसाद मिश्र का परिवार रविवार देर रात बिजली न होने के कारण घर के बाहर सो रहा था। उनकी पत्नी श्यामकली, दो बेटियां और देवी प्रसाद अलग-अलग चारपाई पर लेटे थे। देर रात किसी ने श्यामकली के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी। सोमवार भोर में बेटियां उठीं तो मां की खून से लथपथ लाश देखकर चिल्लाने लगीं। देवी प्रसाद भी उठ गए। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

किसी की समझ में नहीं आया कि आखिर यह सब कैसे हो गया। कुछ ही देर में कोरांव पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारी भी आ गए। घटनास्थल की जांच पड़ताल की गई। देवी प्रसाद मिश्र और उनकी बेटियों से बातचीत की गई, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका। किसी से रंजिश से भी इंकार किया। इसके बाद फोरेंसिंक टीम और डाग स्क्वायड को बुलाया गया। फोरेंसिंक टीम को कुछ अंगुलियों के निशान यहां से मिले हैं, जबकि डाग स्क्वायड घटनास्थल से गांव के बाहर ही तरफ आकर रुक गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here