गुजरात: बदलते दौर मे लोग अपनी हवस के चलते रिश्तों की परिभाषा को भूल रहे है। गुजरात के सूरत में एक ऐसा मामला सामने आय़ा है। जिसमें एक व्यापारी की हत्या कर दी गई है। जब हत्या के मामले की जांच करने पुलिस मृतक के घर गई तो वहां एक महिला अपने पति की मौत का शोक मनाती हुई मिली। लेकिन पुछताछ के दौरान पुलिस को महिला की बाते संदिग्ध लगी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहनता से पुछताछ की, और जब सच्चाई सामने आई तो खुद पुलिस अधिकारी हैरान रह गए।

adv

पूछताछ के दौरान जब महिला से सख्ती बरती गई तो महिला ने सब कुछ उगल दिया। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। जहां महिला ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जान से मार दिया। किसी को शक नहीं हो इसके लिए महिला ने लूट की कहानी रच डाली। पुलिस के अनुसार महिला का नाम वैशाली बताया जा रहा है।

जिसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले सूरत निवासी दिशीत के साथ हुई थी। दोनों के एक बेटा भी है। लेकिन वैशाली का शादी से पहले अपने सगे मामा के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। समाज के डर से दोनों शादी नहीं कर सके। और वैशाली की शादी दिशीत के साथ हो गई। लेकिन वह अपने भाई की जुदाई बर्दाशत नहीं कर सकी। और उसने एक दिन मौका पाकर अपने प्रेमी को घर बुला लिया और दोनों ने मिलकर पति की हत्या कर दी।

मामले को लूट का रूप देने के लिए घर के पैसे व सारा कीमती सामान भी अपने भाई को दे दिया। अपने जीजा का हत्या के बाद व जीजा की कार लेकर फरार हो गया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। और मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here