Advertisement

प्रयागराज: सोरांव तहसील क्षेत्र में एक युवक को उसकी पत्नी ने रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद उसने पुलिस बुला ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को साथ कोतवाली ले गई।

adv

जानकारी के मुताबिक, तहसील अंतर्गत ब्लॉक मऊआइमा के एक गांव की युवती का आरोप है कि उसका पति के साथ लगभग डेढ़ साल से विवाद चल रहा है। आज किसी ने सूचना दी कि उसका पति किसी युवती के साथ एक घर में घुसा है। महिला मौके पर पहुंची तो घर में दोनों को अंदर देख बाहर से दरवाजे में ताला लगा लिया और पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची मऊआइमा पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो एक युवती और पीड़िता का पति निकला। पुलिस दोनों मऊआइमा थाने ले आई और पीड़िता से तहरीर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि कई माह से हमें लोगों द्वारा बताया जा रहा था कि तुम्हारा पति किसी एक लड़की से अवैध सम्बन्ध बना रखा है लेकिन हमें यकीन ही नहीं होता था। आज जब हम अपनी आँखों से देख लिया तो हमें लोगों द्वारा बताए हुए बातों पर यकीन करना पड़ा। जब हम अपने पति से लोगों द्वारा बताए हुए बातों को पूछताछ करती तो पति हमें बुरी तरह से पिटाई करना शुरू कर देता था। इसकी शिकायत हम कई बार पुलिस से भी कर चुकी हूँ लेकिन कहीं से भी न्याय नहीं नहीं मिला। नतीजा आज यह निकला कि आज मेरे ही घर में मेरा पति एक दूसरी लड़की के साथ रंगरलियां मनाना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here