Advertisement

राजस्थान (Rajasthan) पुलिस के एक अधिकारी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पहर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दोनों अश्लीलता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों के साथ महिला कांस्टेबल का 8 साल का बच्चा भी नजर आ रहा है. बुधवार मामला सामने आने के बाद डीजीपी एमएल लाठर ने वीडियो में नजर आ रहे पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ब्यावर हीरालाल सैनी (CO Hiralal Saini) और महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है. गुरुवार को ही डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया, उसके बाद डीएसपी के उदयपुर में होने की जानकारी पर एसओजी की टीम द्वारा उदयपुर के अनंता रिसोर्ट से उन्हें गिरफ्तार किया है. जिसके बाद टीम उन्हे जयपुर ले गई.

adv

2 मिनट 38 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अजमेर जिले के ब्यावर में तैनात पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) हीरालाल सैनी एक महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और अश्लील हरकतें कर रहे हैं. शर्म करने वाली बात ये है कि महिला का 8 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में है, उसके साथ भी सीओ हीरालाल सैनी अश्लील हरकतें कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- 40 साल की मुस्लिम महिला; 3 बच्चो की माँ, 10 साल में 25 मर्दों के साथ भागी

महिला कांस्टेबल का पति इस वीडियो को लेकर एसपी के पास शिकायत करने गया था. गौर करने वाली बात ये है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर लगाई थी. महिला का आठ साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है. सीओ हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल ने मिलकर यह वीडियो बनाया है.

यह भी पढ़े- यूपी: गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने नंगा कर पीटा; वीडियों वायरल

जानकारी के अनुसार, साल 2018 से ही हीरालाल सैनी ब्यावर में पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) के पद पर तैनात हैं. कुछ दिन पहले ही उनका ट्रांसफर हुआ था, लेकिन उन्होंने अपना ट्रांसफर कैंसिल करा लिया. वीडिया वायरल होने पर सीओ का कहना है कि वीडियो एडिट किया गया है. वीडियो में नजर आ रही महिला को वो नहीं जानते हैं। यह उनके खिलाफ साजिश है.

यह भी पढ़े- यूपी: बुर्का और महिलाओं के अंडरगारमेंट पहन कर लेडीज वॉर्ड में घुसा मोहम्मद रईश; लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here