ज्ञानपुर: जिले में नाबालिग किशोर द्वारा पिस्‍टल से फायर कराने का एक वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हलचल बढ़ गई। जांच में जुटी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार 24 घंटे बाद पिस्टल से फायरिंग करने वाले नाबालिग किशोर को खोज निकाला है।

वीडियाे में औराई कोतवाली क्षेत्र के बभनौटी गांव के पूर्व ब्लाक प्रमुख विपिन दूबे पुत्र स्व0 विजय कुमार दूबे के परिवार का एक किशोर पिस्टल लोड कर वीडियो बनाने वाले के कहने पर फायरिंग करता नजर आ रहा है। इस दौरान दो अन्‍य बच्‍च्‍ो भी पास में मौजूद हैं और एक व्‍यक्ति भी कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है।

शुक्रवार को बच्‍चे के द्वारा पिस्‍टल से हवाई फायर करने संबंधी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन पुलिस भी वायरल वीडियो के बारे में पड़ताल करने में जुट गई , तो पूरा मामला भदोही जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र का निकला।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बयान में बताया है कि लाइसेंसी पिस्टल से किशोर का फायरिंग करना गैर कानूनी है, प्रार्थिमिकी दर्ज कर ली गई है, जांच के बाद आर्म एक्ट के दुरुपयोग पर लाइसेन्स का निरस्तीकरण कर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here