Advertisement

प्रयागराज: सराय इनायत थाना क्षेत्र के बीकापुर गांव के निकट जीटी रोड ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्‍कर से सोमवार की सुबह दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मौसेरे भाई थे। एक कानपुर व दूसरा प्रतापगढ़ के रहने वाले थे। यहां फेरी लगाकर कपड़े बेचते थे।

adv

कानपुर के नरबल थाना क्षेत्र के निवासी नरेश सराय इनायत थाना इलाके में रहता था। नरेश का 18 वर्षीय पुत्र छोटू और उसका मौसेरा भाई पवन 20 पुत्र बनवारीलाल भी उसी के साथ रहता था। वह प्रतापगढ़ में सोबंश का रहने वाला था। दोनों पिछले कई सालों से सराय इनायत थाना क्षेत्र के रामनाथपुर गांव में रहकर तीनों क्षेत्र में फेरी लगाकर चादर खोली, बेचने का काम करते थे। वे सभी रामनाथपुर गांव में किराए का कमरा लेकर रहते थे।

छाेटू तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था और पवन दो भाइयों में बड़ा था। सोमवार की सुबह छोटू और पवन दोनों बाइक से बीकापुर स्थित पेट्रोल टंकी पर पेट्रोल लेने गए थे। इसके बाद वह फेरी पर निकलने वाले थे। हंडिया की ओर जा रहे ट्रक ने सामने से बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जब तक लोग वहां पहुंचते ट्रक छोत्रकर चालक मौके से फरार हो गया। नरेश की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here