ओरैया: ओरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के कुदरकोट में स्थित भयानक नाथ मंदिर में मंगलवार रात हमलावरों ने धारदार हथियार से 2 साधुओं की हत्या कर दी। जबकि एक साधु उनके हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया। सुबह जानकारी होते ही कोहराम मच गया। आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और कुदरकोट चौराहे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस से लोगों की तीखी झड़प हुई।

इसके बाद मौके पर पीएसी के साथ एसपी नागेश्वर सिंह और डीएम श्रीकांत मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। लोग सीएम योगी को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। हालात नाजुक बने बने हुए हैं, हत्या के पीछे गोकशी की सूचना पुलिस को देना माना जा रहा है। मृतकों में लज्जाराम और बकेवर के हल्केराम शामिल हैं। बिधुना के रामशरण गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों साधु चारपाई से बंधे मिले। एक साधु की जीभ कटी हुई पाई गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने औरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुदरकोट में 2 पुजारियों की हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए 5-5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही, इस घटना में घायल पुजारी को 1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

Representational Picture

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here