Advertisement

प्रयागराज: बीते 24 घंटे के दौरान शहर में तीन लोगों ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली. मुट्ठीगंज, कीडगंज और अतरसुइया थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

adv

कीडगंज के नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले 20 साल के अभिषेक जायसवाल ने मंगलवार रात गमछे का फंदा बना कर लटक गया. बुधवार की सुबह बूढ़ी मां जानकी देवी ने बेटे को हालत में देखा तो तो पुरे परिवार में चीख-पुकार मच गई. सुचना पर पहुंची पुलिस को छानबीन में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। चाचा गुरु प्रसाद ने बताया कि अभिषेक एक कपड़े की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। पिता राम चंद्र की मौत पहले ही हो चुकी है।

दूसरी घटना में मुट्ठीगंज की है, जहां 40 वर्षीय अरुण शर्मा बुधवार सुबह साड़ी का फंदा बनाकर पंखे के चुल्ले से लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. भैरों प्रसाद का बेटा अरुण कटरा स्थित एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन का काम करता था।

इसके अलावा अतरसुइया थाना क्षेत्र के रानी मंडी मोहल्ले में रहने वाली 50 वर्षीया अलका खन्ना ने भी फंदे पर लटककर अपनी जिंदगी की लीला समाप्त कर ली। उसके पति राकेश की दो साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद अलका की मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here