Advertisement

आगरा: जिले के कोतवाली में एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. इलाके में घनी आबादी के बीच कूचा साधूराम में महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. गुरुवार की सुबह सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. घर की अलमारियां खुली मिलने से लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई गई है.

adv

कोतवाली में घनी आबादी वाली बस्ती कूचा साधूराम निवासी 36 वर्षीय रेखा राठौर का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था. इसके बाद रेखा अपने तीनों बच्चों टुकटुक (12 साल), पारस (10 साल) और माही (8 साल) के साथ यहां रहती थीं. गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे बस्ती के लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा. रोज की तरह जब घर से बाहर कोई बच्चा खेलता नहीं दिखा तो संदेह बस पड़ोस के लोग अंदर पहुंचे. वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे. रेखा और तीनों बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी.

सुचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हत्यारे का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

तंत्र-मंत्र की आशंका

गौरतलब है कि पुलिस को कमरे में कटे हुए नींबू और पूजा की थाली मिली है। इसके चलते पुलिस रेखा राठौर और तीनों बच्चों की सामूहिक हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र की आशंका भी जता रही है.

यह भी पढ़े- बॉयफ्रेंड संग मिलकर पत्नी ने काटा डाला पति का गुप्तांग, फिर फैला दी ये अफवाह… हसबैंड की तड़पकर चली गई जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here