फरीदाबाद: फरीदाबाद के पर्वतीय कॉलोनी इलाके में चोरों ने चाचा चौक से एचडीएफसी बैंक के एटीएम को उखड ले गए| एटीएम चोरी की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है यह घटना शनिवार-रविवार रात की है। एटीएम चोरी की घटना से शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है। आए दिन चोरी-लूट और गोली चलने की घटनाओं से लोगों में दहशत व्याप्त है।

एटीएम चोरी होने की सूचना मिलने पर पर्वतीय कॉलोनी पुलिस चौकी और सारन थाना पुलिस की टीम ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के प्रबंधकों को एटीएम चोरी होने की सूचना दे दी है। पर्वतीय कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि एटीएम में कितनी रकम थी। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। इस बारे में बैंक कर्मियों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद ही पता चलेगा कि एटीएम में कितनी नगदी थी।

उन्होंने बताया कि उनके इलाके में 22 एटीएम हैं। सभी एटीएम पर पुलिस तैनात करने के लिए पुलिस कर्मी नहीं हैं। इस एटीएम पर गार्ड भी नहीं था। बैंक बैंक प्रबंधकों से गार्ड तैनात करने के लिए कहा गया था लेकिन बैंक ने उनके हिदायत को गंभीरता से नहीं लिया। जिस कारण यह एटीएम चोरी की घटना हुई है।

Representational Picture

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here