इलाहाबाद: इंडिगो एयरलाइंस हफ्ते में छह दिन बेंगलुरु के लिए सीधी फ्लाइट 15 नवम्बर से बम्हरौली एयरपोर्ट से शुरू होने जा रही है। मंगलवार को छोड़कर हफ्ते में बाकी छह दिन बंगलुरू का सफर अब ढाई घंटे में किया जा सकेगा। इसके लिए इंडिगो एयरलाइंस ने टिकट बुकिंग भी शुरू कर दी है।

इंडिगो एयरलाइंस ने बम्हरौली एयरपोर्ट से 15 नवम्बर से उड़ान के लिए 3,620 रुपये में टिकट बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। बंगलुरू से इलाहाबाद आने के लिए भी बुकिंग खुल गई है। सिर्फ मंगलवार के लिए बुकिंग नहीं ली जा रही है। इंडिगो एयरलाइंस के बम्हरौली एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारी ने बताया कि मंगवार को छोड़कर बाकी छह दिन बंगलुरू की फ्लाइट बम्हरौली से उपलब्ध होगी। बंगलुरू से दोपहर 1:40 बजे फ्लाइट उड़ान भरेगी और 4:10 बजे बम्हरौली एयरपोर्ट पहुंचेगी। यहां आधे घंटे के ठहराव के बाद फ्लाइट शाम 4:40 बजे उड़ान भरेगी और 7:10 बजे बंगलुरू पहुंचेगी। इस तरह यात्री महज ढाई घंटे में इलाहाबाद से बंगलुरू पहुंच सकेंगे।

यात्रियों को बंगलुरू के लिए इलाहाबाद से अभी ट्रेन ही एकमात्र सहारा है। फ्लाइट से बंगलुरू का सफर करने के लिए मुसाफिरों को यहां से दिल्ली और दिल्ली से बंगलुरू की फ्लाइट पकड़नी पड़ती थी। टुकड़ों में सफर करने से मुसाफिरों को किराया ज्यादा चुकाना होता था और सफर में 11 घंटे से ज्यादा वक्त लग जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here