इलाहाबाद: सीएवी के पास गुरुवार देर रात रिक्शे से साथ लौट रही राष्ट्रीय स्तर के एथलीट को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घायल एथलीट को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को शक है कि लूट की नीयत से बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

एसआरएन कैंपस में रहने वाले अतरौलिया आजमगढ़ निवासी अश्वनी यादव गोला फेंक खिलाड़ी है। उसके साथ मेडिकल कॉलेज चौराहे के पास रह रही पिंकी रावत भी गोला फेंक खिलाड़ी है। गुरुवार देर रात करीब साढ़े बाहर बजे दोनों इलाहाबाद स्टेशन से रिक्शे में बैठकर अपने घर लौट रहे थे। सीएवी के पास अचानक बाइक सवार तीन बदमाश करीब आए और अश्वनी को गोली मार दी। गोली अश्वनी के कमर में लगी।

पिंकी रावत ने बताया कि वह तमिलनाडु स्थित सीआरपीएफ कैंपस में आयोजित आल इंडिया शॉट पट चैम्पियन शिप खेलने 23 सितंबर को गए थे। पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से रात में इलाहाबाद जंक्शन पहुंचे। वहां से रिक्शा से लौट रहे थे। पिंकी ने बताया कि वह न झुकी होती तो गोली उसे लग जाती। उसका कहना है कि बाइक चला रहा बदमाश मुंह पर रूमाल बांधे हुए था। जबकि एक ने दाढ़ी रखी थी। पिंकी का कहना है कि वह न तो किसी को पहचान सकी और न ही गोली मारने का कारण जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here