Advertisement

Shilpi Raj MMS Leaked: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं शिल्पी राज अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने एक न्यूड वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल शिल्पी राज का एमएमएस (Shilpi Raj MMS) लीक हो गया है. उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. जिसके बाद शिल्पी राज ने खुद सामने आकर रोते हुए लोगों से बड़ी अपील की है.

adv

ब्वॉयफ्रेंड के अलावा कोई और भी है वीडियो में
शिल्पी राज के वायरल हो रहे एमएमएस में देखा जा सकता है कि वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उस जगह पर शिल्पी राज और उनके ब्वॉयफ्रेंड के अलावा कोई और भी है जो वीडियो बना रही है. एक जानकारी के मुताबिक शिल्पी राज के ब्वॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है और वो दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का वायरल MMS डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे लोग, एक्ट्रेस बोली- ‘प्लीज डिलीट कर दो’

एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज का बयान सामने आया है. जिसमें वो लोगों से वीडियो ना शेयर करने की अपील कर रही हैं. शिल्पी राज कहती हैं,”मेरे यहां खुशी का माहौल है मेरे यहां शादी है, थोड़ा भी खुशी नहीं है. अजीब सा लग रहा है मुझे. ” शिल्पी आगे कहती हैं कि लोग कुछ भी चला रहे हैं यूट्यूब पर. उन्होंने रोते हुए कहा कि आप लोगों की वजह से ही मैं गाती हूं, आप लोग ही मुझे इस लाइन में लेकर आए हैं. उन्होंने अपने वीडियो वायरल होने के पीछे इशारों-इशारों में साजिश करार दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here