Home NCR आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेल सकते हैं शिखर धवन

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेल सकते हैं शिखर धवन

0

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन अगले साल होने वाले आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलते हुए नज़र आ सकते हैं। बता दे कि धवन अपना घरेलू क्रिकेट दिल्ली से ही खेलते रहे हैं।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने 2018 की आइपीएल नीलामी से पहले शिखर धवन को रिटेन नहीं किया था। कहा जा रहा है कि धवन इसी वजह से सनराइजर्स से नाराज़ चल रहे थे। हालांकि सनराइजर्स ने नीलामी के दौरान फिर से धवन को 5.2 करोड़ में खरीद लिया था, लेकिन इसके बावजूद भी धवन और सनराइजर्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं हो सका।

आइपीएल के अगले सीजन के लिए टीमों के बीच चल रही अदला बदली में विजय शंकर, शाहबाज़ नदीम और अभिषेक शर्मा के बदले शिखर धवन अपनी पुरानी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में जा सकते हैं। अब धवन के बदले सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली डेयरडेविल्स के तीन खिलाड़ी एक साथ मिल रहे हैं। इनमें विजय शंकर, शाहबाज़ नदीम और अभिषेक शर्मा का नाम शामिल है। इन तीनों की दिल्ली ने नीलामी में कुल मिलाकर 6.95 करोड़ में खरीदा था और इस वजह से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम धवन के बदले इन खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के लिए बची हुई 1.75 करोड़ (6.95 – 5.20 करोड़) की राशि दिल्ली डेयरडेविल्स को देगी।

पिछले कुछ दिनों से मुंबई इंडियंस और किंग्स XI पंजाब की टीम शिखर धवन को अपने बेड़े में शामिल करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन अंत में दिल्ली डेयरडेविल्स ने आखिरी मौके पर बाज़ी मारी। खबरों के मुताबिक किंग्स XI पंजाब की टीम भी करुण नायर के बदले शिखर धवन को टीम में शामिल करना चाहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here