Advertisement

शाहजहांपुर: जिले के मिर्जापुर थाना इलाके के कोला पुल के पास शुक्रवार दोपहर एक अनियंत्रित टीयूवी कार ने मोपेड और बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक और मोपेड पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

adv

टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे खाई में चली गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा है. हादसे के बाद कार सवार लोग भाग गए.

कासगंज के सिढपुरा के गांव भदौरिया नगला के रहने वाले राजेंद्र (60), उनके दो बेटे जितेंद्र (30), मनोज (22) तीन अन्य लोगों के साथ शाहजहांपुर की ओर से कासगंज जा रहे थे. बाइक और मोपेड पर तीन-तीन लोग सवार थे. कोला पुल के पास जलालाबाद की ओर से जा रही टीयूवी कार ने पहले मोपेड को टक्कर मारी, फिर बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खाई में चली गई.

हादसे के बाद कार में सवार लोग भाग गए. वहीं मौके पर ही राजेंद्र, जितेंद्र, मनोज और एक अज्ञात की मौत हो गई. राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची मिर्जापुर थाने की पुलिस ने दो घायलों को मिर्जापुर सीएचसी भेजा. सीएचसी में एक घायल ने दम तोड़ दिया.

दूसरे घायल अनिल को पुलिस ने इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया. अनिल मैनपुरी के गांव महरमई का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं और विवाह के लिए लड़की देखकर वापस जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here