Advertisement

हाथरस: यूपी के हाथरस में दहेजलोभी ससुरालवालों ने गर्भवती को पीटा और उसका सिर मुंडवाकर मायके फेंक गए। पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर न्याय की मांग की है।

adv

हाथरस के सादाबाद कोतवाली में पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर बताया कि चार साल पहले उसने बेटी की शादी अलीगढ़ के कासिमपुर पावर हाउस में रहने वाले परिवार में की थी। शादी के बाद से ही ससुराली बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। सोमवार दोपहर आरोपी उसकी बेटी को मारा और सिर मुंडवाकर गांव की सड़क पर फेंक कर चले गए। खेतों में काम कर रहे लोगों ने महिला को बदहवास अवस्था में देखा तो उन्हें अवगत कराया।

पिता ने बताया कि उसकी बेटी आठ माह की गर्भवती है और मारपीट से उसे काफी चोटें भी आईं हैं। ससुरालियों से पहले भी दहेज को लेकर मुकदमा चल चुका है, लेकिन कुछ समय पहले आरोप राजीनामा कर बेटी को ले गए थे। विवाहिता का दो वर्षीय पुत्र अभी ससुरालीजनों के पास है। पिता ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

सादाबाद के एसओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का दहेज का मुकदमा पहले भी लिखा गया था, लेकिन तब राजीनामा हो गया था। अब फिर महिला के साथ मारपीट हुई है। जांच करा रहे हैं, अगर जरुरत पड़ेगी तो दोबारा मुकदमा लिखा जाएगा।

Representational Picture

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here