प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद, दिलीप मिश्रा, रामलोचन यादव, बच्चा पासी, राजेश यादव का मकान ढहाने के बाद अब हिस्ट्रीशीटर पंपू गंजिया पर शिकंजा कसा जा रहा है। पप्‍पू गंजिया का प्रयागराज के नैनी में बना लगभग 15 करोड़ रूपये कीमत का फार्म हाउस अवैध पाया गया है। इसका नक्शा भी पास नहीं है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के बुलडोजर इस फार्म हाउस को ढहाने पहुंचा। इस दौरान भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स भी मौजूद है।

सपा नेता और भू माफिया घोषित किये गए पप्पू गंजिया के नैनी स्थित आलीशान फार्म हाउस पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के दौरान पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस और पीएसी के जवान एकत्र रहे।

नैनी नए पुल के पीछे बने इस फार्म हाउस की कीमत करोड़ों में बताई जाती है। कुछ दिन पहले ही पप्पू गंजिया पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह जेल भेजा गया है। पप्पू गंजिया नैनी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी रह चुका है। उसके ऊपर हत्या हत्या के प्रयास ज़मीन कब्जे धमकी रंगदारी के दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। आरोप है पिछली सरकार में इसने ज़मीन का कारोबार करके कई लोगों की जमीन पर अवैध कब्जा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here