प्रयागराज: धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद के करीबियों पर प्लॉट के नाम पर 21 लाख की धोखाधड़ी व जमीन पर अवैध कब्जे के मामले मेें दो मामले दर्ज किए हैं। आरोपियों में टाउनशिप कंपनी का डायरेक्टर भी शामिल है। पुलिस का कहना है कि जाँच की जा रही है।

क्लाइव रोड सिविल लाइंस निवासी अर्जुन कोचर व्यापारी हैं। उन्होंने धूमनगंज थाने में दो मामले दर्ज कराए। पहले मामले में आरोप लगाया कि ट्रिपलआईटी के सामने स्थित ग्रीन वैली टाउनशिप में उन्होंने 100 वर्ग गज के 22 प्लॉट बुक किए थे। जिसके एवज में कंपनी को पांच बार में करीब 21 लाख रुपये दिए। शुरुआत में वह पूछने पर कुछ समय बाद प्लॉट देने की बात कहते थे। लेकिन बाद में इससे मुकर गए और रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने कंपनी डायरेक्टर रुखसार अहमद उर्फ अच्छे व उसके भाइयों मो. मुस्लिम व मो. नाजिम और अबू साद व राजीव नागर के खिलाफ तहरीर देकर धोखाधड़ी समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि नामजद आरोपियों में शामिल मो. मुस्लिम व एक अन्य अतीक अहमद के करीबी हैं।

उधर एक अन्य मामले में अर्जुन कोचर ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि धूमनगंज के ही शाहपुर पीपलगांव स्थित उनकी 16 बिस्वा जमीन है। जिस पर कब्जा करने की नीयत से मो. मुस्लिम व रुखसार अहमद उर्फ अच्छे ने बाउंड्रीवाल तोड़वा दी। साथ ही फर्जी दस्तावेज बनाकर जमीन बेचने में लगे हैं। यही नहीं जमीन के आसपास दिखने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के अधार पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here