प्रयागराज: म्योराबाद में रंगदारी न देने पर एक कोचिंग संचालक पर टॉप टेन अपराधियों में एक बसपा के पूर्व सांसद के बेटे ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी| कैंट पुलिस जानलेवा हमले का मामला दर्ज करके आरोपी हमलावर की तलाश में छापेमारी कर रही है। एक बार वह पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया था।

कैंट पुलिस ने बताया कि गणेश नगर, म्योराबाद के रहने वाले सौरभ यादव कोचिंग संचालक हैं। उन्होंने बसपा के पूर्व सांसद के बेटे शिवांग पासी के खिलाफ कैंट थाने में धमकी और जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन से पूर्व उसने कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगी थी। इसके बाद कोचिंग बंद हो गई।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार शाम सौरभ अपने घर के बाहर खड़े थे। इस दौरान आरोपी शिवांग पासी वहां से गुजरा। उसने कोचिंग संचालक को देखा तो गाली दी और जान से मारने की धमकी देकर चला गया। जिसके बाद सौरभ ने पुलिस को कॉल करके बुला लिया। 112 नंबर की पुलिस पहुंच गई लेकिन तब तक शिवांग भाग चुका था। पुलिस भी पूछताछ करके चली गई। थोड़ी देर बाद शिवांग वहां पहुंचा और सौरभ यादव की हत्या के नीयत से ताबड़तोड़ 4 गोलियां चलाईं। इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। सौरभ किसी तरह जान बचाकर घर के अंदर भागे और पुलिस को सूचना दी दोबारा सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो चुका था।

बताया जा रहा है कि शिवांग के अधिवक्ता ने शुक्रवार को उसके सरेंडर करने की कोर्ट में अर्जी दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here