प्रयागराज: छेड़खानी की घटना का विरोध करने पर नैनी के बिनोवा नगर मोहल्ले में दबंगों ने एक ही परिवार के पांच लोगों को मारपीट कर सोमवार को घायल कर दिया। फरियाद लेकर थाने पहुंचे भुक्तभोगियों को घायल अवस्था में ही थाने पर बैठाए रखा गया। वहीं आरोपी थाने के बाहर खड़े होकर हंसी-मजाक करते रहे। पुलिस की इस कार्यप्रणाली से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है।

बिनोवा नगर मोहल्ले में एक युवती के साथ युवक सोमवार को छेड़खानी कर रहा था। युवती के शोर मचाने पर उसके घरवाले वहां पहुंचे और विरोध किया। मोहल्ले के ही कुछ लोग दोनों पक्षों को समझा कर शांत करा दिया। दोनों पक्ष अपने-अपने घरों में चले गए। कुछ देर बाद युवती के साथ छेड़खानी करने वाले दबंग आधा दर्जन की संख्‍या में लोगों को जुटाया और लाठी-डंडा, तमंचा लेकर युवती के घर पर हमला बोल दिया।

दबंगों ने युवती के घर में घुसकर जमकर उत्‍पात मचाया। परिवार के जो सदस्‍य जहां मिला वहीं दबंगों ने लाठी-डंडा और तमंचे की मुठिया से मारकर लहूलुहान कर दिया। मोहल्लेवासी दबंगों के हनक के चलते उनका विरोध भी नहीं कर सके। लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे। करीब आधा घंटा मारपीट करते रहे। इस दौरान प्रभावती देवी, आशा देवी, राजकुमार, दिलीप निषाद और संतोष निषाद को पूरी तरह से घायल कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here