प्रयागराज: कोरोना संक्रमित महिला को 15 घंटे के बाद अस्‍पताल में मिला बेड

प्रयागराज: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम संक्रमित मरीजों को अस्‍पताल पहुंचाने में लचर प्रदर्शन भी कर रही है। मालवीय नगर में कोरोना संक्रमित महिला को 15 घंटे बाद अस्‍पताल में बेड मिला| इस दौरान वह कई स्थानीय लोगों के संपर्क में आई| बता दे कि, शनिवार की रात में करीब आठ बजे तक पांच संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने जारी कर दी थी। उसमें से एक महिला मालवीय नगर की भी थी। महिला के संक्रमित होने की सूचना स्‍थानीय लोगों को मिलने के बाद उन्‍होंने उसे शीघ्र अस्‍पताल में भर्ती कराने के लिए स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को सूचित किया।

लोगाें के विरोध के बाद भी महिला को शनिवार की रात में कोविड-19 अस्‍पताल में नहीं भर्ती कराया गया। महिला एक घर से दूसरे घर तक गई और कई लोगों के संपर्क में भी आई। संक्रमित होने के कारण उसे कहीं जगह नहीं मिली तो पार्क में कई घंटे रहने के पश्‍चात महिला को एंबुलेंस से अस्‍पताल भेजा गया।

मालवीय नगर के पार्षद ओपी द्विवेदी का कहना है कि संक्रमित महिला को तत्‍काल अस्‍पताल में भर्ती न करवाने की स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। महिला की रिपोर्ट आने के बाद उसे 15 घंटे के पश्‍चात अस्‍पताल भेजा गया। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की उदासीनता को लेकर स्‍थानीय निवासियों में भी गुस्‍सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »