प्रतापगढ़: जिले के कुंडा इलाके में में बोलेरो और ट्रक की भीषण टक्कर में सात बच्चे सहित 14 लोगों की मौत हो गई। सभी नवाबगंज थाना क्षेत्र से बारात से लौट रहे थे। कुंडा कोतवाल ने बोलेरो सवार 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है। हादसे से घटनास्‍थल पर अफरातफरी मची है।

गुरुवार को कुंडा थाना क्षेत्र के चौसा जिरगापुर गांव के संतराम यादव के लड़के की बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गई थी। जयमाल के बाद देर रात कुछ बाराती बोलेरो से लौट रहे थे। रात करीब एक बजे देशराज इंदारा के पास खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज से आसपास के लोग घटना स्थल की ओर भागे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया।

बोलेरो में कुछ लोग फंसे हुए हैं, जिनको गैस कटर की मदद से निकाला जा रहा है। कुंडा कोतवाल डी पी सिंह ने बोलेरो में बैठे सभी 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है। मृतकों में दिनेश कुमार, पवन कुमार, दयाराम, अमन कुमार, राम समुझ, अंश, गौरव कुमार, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथलेश कुमार, अभिमन्यू, पारसनाथ की पहचान हो पाई है। घटना स्थल पर देर रात एसपी अनुराग आर्य भी पहुंच गए हैं। उधर हादसे की खबर बारात में पहुंची तो अफरातफरी मच गई।

एसपी अनुराग आर्या घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने मृतकों के स्वजनों से बात की और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को कहा। देर रात सभी 14 मृतकों के शवों को ट्रैक्टर से लादकर जिला अस्पताल भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here