Advertisement

इलाहाबाद: इविवि के पूर्व छात्र नेता अभिषेक सिंह सोनू के जमानत पर छूटने पर उसके साथियों ने सैकड़ों गाड़ियों के साथ जुलूस निकाला। उसके समर्थकों ने इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हॉलैंड हॉल छात्रावास के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर जश्न मनाया। बता दें कि, छात्र नेता अभिषेक सिंह उर्फ सोनू के खिलाफ इलाहाबाद में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

adv

सोनू सिंह को जौनपुर जेल से छूटने के बाद उसके समर्थकों ने जौनपुर से लेकर इविवि तक जुलूस निकाला और हवाई फायरिंग की। पुलिस ने खुलेआम गुंडागर्दी करने के मामले पर मात्र हर्ष फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज किया है। इस तरह खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो देखने के बाद तो यही लगता है कि इलाहाबाद में कानून का राज खत्म हो गया है और अपराधी बेलगाम हो गये है।

वही जब इस मामले पर एसएसपी इलाहाबाद से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जेल से छूटे एक व्यक्ति द्वारा बिना परमिशन के जुलूस निकाला। बिना परमिशन के जुलूस निकालने का मुकदमा दर्ज किया गया है। खुलेआम फायरिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब सबूत मिलेगा तो कार्यवाही की जायेगी।

लेकिन फायरिंग करते एक लड़के का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अभिषेक सोनू के साथ अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इंस्पेक्टर कर्नलगंज सत्येंद्र सिंह ने बताया कि अब तक जुलूस में शामिल आठ लड़कों की पहचान हो चुकी है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जो लड़का कार पर चढ़कर फायर करता दिख रहा है, वह बाहरी है। उसकी भी पहचान हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here