Advertisement

नोएडा. नोएडा (Noida News) के थाना सूरजपुर क्षेत्र (Surajpur Police Station) के गांव खोदना खुर्द में रहने वाले एक व्यक्ति की 58 गायों को जहर देकर मारने (58 Cows killed) वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीड़ित के यहां पूर्व में नौकरी करता था. नौकरी से निकाले जाने की वजह से उसने गोवंश को जहर देकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि गांव खोदना खुर्द में रहने वाले ओमवीर नागर की डेरी है, जहां उन्होंने गाय पाल रखी है.

adv

उन्होंने बताया कि ओमवीर नागर की 58 गाय पांच दिनों में संदिग्ध अवस्था में मर गईं. उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है.

प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र नशे का आदी है, जिसकी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था. इसी बात से गुस्से में आकर उसने गायों को पानी पिलाने वाली हौदी में जहर मिला दिया, जिसकी वजह से जहर मिला पानी पीने से गायों की मौत हो गई.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा में पुलिस ने शुक्रवार रात को गश्त के दौरान पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार रात को थाना जारचा पुलिस ने इकराम मलिक, प्रदीप कुमार, जॉनी, कलुआ तथा अंकित को गिरफ्तार किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here