Advertisement

सीतापुर पुलिस ने तीन दिन पहले हुए हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, भांजे ने मामी से एकतरफा प्यार में मामा की हत्या की थी। वारदात से पहले उसने मामा को खूब शराब पिलाई। जब वह नशे में धुत हो गया तो बांके से उसका गला काट दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी भांजे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।

adv

19 अप्रैल को रेउसा थाना क्षेत्र के जमौली का रहने वाला शिवम (30) पुत्र जयनारायण का आम के बाग में खून से लथपथ शव मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। मृतक की पत्नी ने अपने भांजे रामेंद्र पुत्र राममूर्ति निवासी कल्ली रेउसा पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रामेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ के करने पर उसने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने बताया कि रामेंद्र अपनी मामी से एकतरफा प्यार करता था। इसके लिए उसने अपने मामा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 19 अप्रैल को वह मामा को बाग में लेकर गया। यहां पर उसने शिवम को खूब शराब पिलाई। जब वह नशे में धुत हो गया तो बांके से उसका गला काट दिया। इसके बाद फरार हो गया। पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

परिवार में चार बेटे और पत्नी हुयी बेसहारा

मृतक मामा शिवम की मौत के बाद परिवार में मातम हुआ है। मृतक की मौत के बाद परिवार में पत्नी आरती और चार बेटों का रो-रोकर बुरा हाल हैं। मृतक के परिवार में बेटे सूरज, प्रेम, चंदन, नंदन के सिर से पिता का साया उठ गया है। मृतक ने चारों बच्चे नाबालिग हैं। वह अभी पिता के ही सहारे ही जीवन यापन कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here