आगरा: एत्माद्दौला इलाके में आजकल एक लुटेरी दुल्हन की चर्चा हो रही है। ससुरालियों ने दुल्हन पर नकदी और आभूषण लेकर घर से भागने का आरोप लगाया है। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो दुल्हन के परिजन भी थाने पहुंच गए। उन्होंने दुल्हन के नकदी और आभूषण लेकर गायब होने की बात को नकार दिया। थाने में ही दोनों पक्षों में बातचीत हुई और पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी दर्ज कर ली।

adv

इंस्पेक्टर एत्माउद्दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया कि नगला मोहनलाल निवासी नेमीचंद ने कुछ माह पहले अपने बेटे रामलखन की शादी पंजाब के फिरोजपुर निवासी खुशबू से की थी। गुरुवार को परिवार किसी शादी में गया था। वापस लौटा तो खुशबू घर से गायब थी। दुल्हन के श्वसुर नेमीचंद ने पुलिस को बताया कि खुशबू घर में रखे 50 हजार रुपये व आभूषण लेकर गायब हो गई है।

मामले की खबर मिलते ही खुशबू के परिजन भी थाने पहुंच गए। उन्होंने आरोपों को नकारते हुए अपनी बेटी के गुमशुदा होने की बात कही। पुलिस ने थाने में ही दोनों पक्षों से बात की। फिर दोनों पक्षों की सहमति से खुशबू की गुमशुदगी दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर संजय कुमार त्यागी ने बताया कि खुशबू नकदी और आभूषण लेकर गई है अथवा नहीं, यह तो उसके मिलने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। हमने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े- सुहागरात के दिन दुल्हन ने उड़ाए दूल्हे के होश, दवा लाने गया था मेडिकल स्टोर, लौटा तो…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here