Advertisement

मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysuru) में एक महिला ने कथित रूप से अपने पति का प्राइवेट पार्ट (Woman Cut Husband’s Private Part) काट दिया, जिसके चलते उसकी जान चली गई. आरोपी की पहचान उमा(Uma) नाम की महिला के रूप में हुई है. पीड़ित पति एचटी वेंकटराजू (venkatraju) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) में पता चला है कि प्राइवेट पार्ट (Private Part) काटे जाने की वजह से उसकी मौत हुई.

adv

उमा और वेंकटराजू 10 साल पहले शादी के बंधन में बधे थे. वेंकटराजू (venkatraju) ग्रुप डी का कर्मचारी एक वेयरहाउस कॉर्पोरेशन में काम करता था. पुलिस(Police) को जांच में पता चला है कि उमा अपनी शादी से खुश नहीं थी क्योकि वह अपने पति से 20 साल छोटी है. उन दोनों के दो बच्चे हैं. वह अविनाश(Avinash) नाम के लड़के से प्यार करती थी, जो मायके में उसके घर के पास रहता था. अविनाश से प्यार के चक्कर में उमा(Uma) पिछले चार साल से अपने पति के घर नहीं गई थी।

वहीं, 9 अक्टूबर, 2020 को उमा अपने ससुराल गई और पति को कॉफी में नशीली दवा मिलाकर दे दी. इसके बाद उमा ने धारदार हथियार से कथित रूप से अपने पति (Husband) का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पति की मौत के बाद उमा ने खबर फैला दी कि नींद में गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई, लेकिन 9 महीने बाद पुलिस ने केस सॉल्व कर लिया और उमा को गिरफ्तार किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here