Advertisement

कानपुर में शातिर अपराधी अंकित लाला का कारखास क्राइम ब्रांच का दरोगा (सर्विलांस प्रभारी) मोहम्मद आसिफ रविवार को निलंबित कर दिया गया। दरोगा का अंकित लाला के साथ हुक्का पीते वीडियो वायरल हुआ था। इसके अलावा एसीपी बाबूपुरवा के नेतृत्व में दरोगा की विभागीय जांच कराई जाएगी। इस संबंध में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने आदेश जारी कर दिया है।

adv

मोहम्मद आसिफ टॉप-10 अपराधी अंकित लाला का बेहद करीबी है। वह उसके आर्य नगर स्थित ड्रामा रेस्टोरेंट में हुक्का पीने जाता रहता है। इसी दौरान का एक वीडियो व फोटो अमर उजाला के हाथ लगी थी। इसकी खबर रविवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित की गई। इसके कुछ घंटे बाद ही मोहम्मद आसिफ को निलंबित कर दिया। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह मामले की विस्तृत जांच करेंगे।

मोहम्मद आसिफ काफी समय से क्राइम ब्रांच और स्वाट टीम में रहा है। कई बार उस पर आरोप लगे, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की। बजरिया में रहने वाले शातिर अपराधी के सगे छह भाइयों से भी उसकी नजदीकी है। ये भाई मवेशियों की तस्करी करते हैं। इसमें भी संरक्षण देने की आशंका है। वहीं चकेरी, बेकनगंज, चमनगंज, बाबूपुरवा जैसे इलाकों में उसका दबदबा है। अपराधी उसके करीबी हैं। हालांकि दरोगा का कहना है कि अंकित मुखबिर है। उसकी सूचना पर कई गुडवर्क किए हैं। इसलिए उससे मिलने जाता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here