Advertisement

भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे के लिए रविवार (13 फरवरी) का दिन दोहरी खुशखबरी लेकर आया। सुबह उनके घर किलकारी गूंजी। वहीं, दोपहर को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने चार करोड़ रुपये में खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया। शिवम ने नीलामी के लिए अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये था।

adv

बता दे कि शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से 16 जुलाई 2021 को शादी की थी। अंजुम ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया। आईपीएल नीलामी में शिवम के लिए सबसे पहली बोली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने बोली लगाई। इसके राजस्थान रॉयल्स ने 65 लाख रुपये तक बोली लगाई। राजस्थान के हटने के बाद लखनऊ और पंजाब किंग्स के बीच होड़ देखने को मिली। लखनऊ की टीम ने दो करोड़ की बोली लगाने के बाद खुद को अलग कर लिया।

ऐसा लग रहा था कि पंजाब किंग्स की टीम उन्हें 2.20 करोड़ रुपये में खरीद लेगी, तभी चेन्नई सुपरकिंग्स की एंट्री हुई। इसके बाद दो किंग्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। पंजाब किंग्स की टीम 3.80 करोड़ की बोली लगाकर बाहर हो गई। चेन्नई ने चार करोड़ की बोली लगाकर इस ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल कर लिया।

शिवम की कीमत में लगातार गिरावट देखने को मिली है। उन्हें 2019 आईपीएल नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पांच करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 2021 की नीलामी में 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा था। अब चेन्नई ने उन्हें चार करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here