Advertisement

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में ननिहाल आई 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक ने भुट्टा खिलाने के बहाने ले जाकर बच्ची के साथ रेप को अंजाम दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

adv

अपने घर की छत पर ले जाकर किया दुष्कर्म

सरकार की सख्ती के बावजूद मासूम बच्चियों के साथ होने वाले अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हरदोई में अपने ननिहाल आई एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल, बालिका अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी पड़ोसी युवक मोनू भुट्टा खिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया और अपने घर की छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम के रोने की आवाज सुनकर दौड़े परिजनों और पड़ोसियों ने दुष्कर्मी युवक को पकड़ लिया. पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की.

POCSO Act के तहत दर्ज हुआ केस

मामला हरदोई जिले के कोतवाली संडीला इलाके के एक गांव का है. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव, सीओ और इंस्पेक्टर संडीला ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और दुष्कर्म की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता मासूम का मेडिकल चेकअप चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here