Advertisement

यूपी के अमरोहा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। अमरोहा में उस वक्त हंगामा हो गया जब दूल्हे की प्रेमिका शादी के दौरान आ धमकी। प्रेमिका ने बग्घी पर बैठे अपने प्रेमी को देखा तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने चप्पल उतार ली।

adv

जिसके बाद जैसे ही दूल्हे की निगाह जैसे ही प्रेमिक की हरकतों पर पड़ी… दूल्हे को पसीना आ गया। बस फिर क्या था दूल्हा बग्घी से कूदकर भाग निकला। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। क्या है पूरा मामला? आइये जानते है।

बारात में पहुंची प्रेमिका तो बाइक से भागा दूल्हा!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेहरा थाना इलाके के गंगेश्वरी में शुक्रवार को संभल जिले का अक्षय नामक युवक अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था। इस बात की भनक अक्षय की कथित प्रेमिका ममता को लग गई। मौके पर पहुंची ममता ने पहले तो बग्गी पर बैठे अक्षय को घेर लिया, जिसके बाद दूल्हा बग्घी छोड़कर बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

दैनिक भास्कर के अनुसार, प्रेमिका का कहना है कि दोनों की कोर्ट मैरिज हो चुकी है। आज युवक दूसरी शादी करने जा रहा है। मैं उसी से ही शादी करूंगी। प्रेमिका के अनुसार उसका अक्षय से 2018 से प्रेम-प्रसंग चल रहा है और वह उसके घर भी आता था। वंही हंगामा कर रही प्रेमिका और उसके परिजनों को बारातियों ने पकड़ लिया और लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा।

ममता और दुल्हन के परिजनों ने बारातियों की जमकर पिटाई कर दी। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। वहीं मामले की जानकारी दुल्हन पक्ष को हुई तो उन्होंने शादी करने से मना कर दिया।

हंगामे का वीडियो वायरल!
बीते शुक्रवार को घुड़चड़ी के दौरान हुए प्रेमिका के हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात निकलने के दौरान दूल्हे की प्रेमिका आ धमकती है और दूसरी शादी किए जाने के विरोध में जमकर हंगामा करती है। हंगामे के दौरान दूल्हा बग्गी से उतरकर भागने लगता है और प्रेमिका भी दूल्हे के पीछे-पीछे दौड़ लगा देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here