प्रयागराज: जिले में सेक्स समस्याओं का उपचार करने के नाम पर लाखों रूपए ठगने का मामला प्रकाश में आया है| जिले के एक पीड़ित ने आरोप लगाया है कि व कुछ महीनों से गुप्त रोग/सेक्स समस्या से पीड़ित था जिसका इलाज कराने वह शहर के क्लीनिक में गया था।

जहां क्लीनिक के डाक्टर ने यह कहते हुए उसका इलाज शुरू किया कि ‘आपकी समस्या बहुत जटिल है इसमें पैसा बहुत लगेगा लेकिन मैं आपको ठीक कर दूंगा’। डाक्टर की बातों पर भरोसा करके पीड़ित ने अपना इलाज शुरू कराया और दो सप्ताह के भीतर ही लगभग 1 लाख रूपए खर्च कर दिए। पीड़ित मरीज का कहना है कि जब मैं दवाओं का सेवन करता था तब मेरी सेक्स क्षमता दो गुनी हो जाती थी लेकिन दवाओं का असर खत्म होते ही स्थित पहले से भी बद्दतर हो जाया करती थी।

मरीज द्वारा इस बात की शिकायत जब डाक्टर से बात की गई तो उन्होंने और मंहगी दवाएं बनवाने की सलाह दी, जिस पर मरीज ने आर्थिक स्थिति ठीक न होने की बात कहकर आपत्ति जताई तो डाक्टर द्वारा यह कहकर इलाज करने से मना कर दिया गया कि आपको पूरी तरह से ठीक होने में अभी और दो सप्ताह लगेगें| जिसमें लगभग 1 लाख रूपए और खर्च होंगे। ऐसी स्थिति में मरीज ने खुद को क्लीनिक से अलग करने में ही भलाई समझी। अब पीड़ित मरीज ने क्लीनिक व डाक्टर के विरूद्ध आयुष मंत्रालय सहित कन्ज्यूमर फोरम व सीएमओ के यहां प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग है।

यह भी पढ़े- इस तरह शारीरिक सम्बन्ध बनाना पड़ सकता है महंगा, पुरुष हो सकते है नामर्द, जानिए कैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here