मेरठ: मेरठ में बागपत रोड स्थित मुलताननगर में शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने सरेआम गुंडागर्दी करते हुए एक बच्चे के पिता से मारपीट कर दी। बच्चे को भी धक्का दे दिया। वहीं इसकी जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ लगी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पीके को पुलिस ने नशे में बताया है, जिसकी तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी। वह हत्थे नहीं चढ़ा।

टीपीनगर थानाक्षेत्र के मुलताननगर निवासी दीपक शर्मा का बेटा यशवर्द्धन मेरठ पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। स्कूल बस रोजाना की तरह शनिवार को यशवर्द्धन और अन्य बच्चों को छोड़ने मुलतान नगर गई थी। दोपहर को दीपक शर्मा अपने बेटे को स्कूल से लेने के लिये बागपत रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास आए थे। यशवर्द्धन बस से उतर रहे थे, तभी पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार अपनी कार लेकर वहां पहुंचे। रास्ते में स्कूल बस खड़ी होने के चलते प्रवीण कुमार बार बार अपनी गाड़ी का होरन बजाने लगे। स्कूल बस हटने में थोड़ी सी देर क्या हुई कि पीके गाड़ी से उतरकर दीपक शर्मा के संग गाली गलौज करने लगे।

आरोप है कि दीपक के विरोध करने पर पीके ने उसके साथ मारपीट कर दी। यशवर्द्धन को भी धक्का देकर गिरा दिया। जिसमें पिता पुत्र को चोट आ गई। लोगों ने शोर मचाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पीके वहां से निकाल गए। इसकी सूचना पर टीपीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दीपक व उसके बेटे का मेडिकल परीक्षण कराया। पुलिस ने बताया है कि दीपक की उंगली में फेक्चर आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here