प्रयागराज में पांच मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले

प्रयागराज: जिले में हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रहा है। बृहस्पतिवार को प्रयागराज में पांच मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।  गुरुवार को हंडिया के संक्रमित मृत अधेड़ के परिवार में चार सदस्यों समेत पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। एक युवक सोरांव के गोहरी का रहने वाला है। सभी मुंबई से लौटे हैं। उन्हें घर में क्वारंटीन किया गया था।

कोविड 19 के नोडल डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि हंडिया में राका दुलापुर गांव के चार और लोगों के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आई है। इनमें दो लोग आपस में बाप-बेटा हैं, जबकि दो लोग जीजा-साला हैं। सभी मुंबई से लौटे थे। नोडल अधिकारी के मुताबिक पॉजिटिव आए ये चारों लोग राका दुलापुर गांव के संक्रमित मृत अधेड़ के परिवार के हैं। उसी के संपर्क में आने से ये लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं।

वहीं, सोरांव के गोहरी का रहने वाला 39 वर्षीय युवक 12 मई को मुबई से लौटा था। संदिग्ध मिलने पर उसे क्वारंटीन किया गया था। उसके स्वाब का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया था। गुरुवार को जांच रिपोर्ट आई। इसमें उसे कोरोना संक्रमित बताया गया। रिपोर्ट आने के बाद उसे कोटवा एल-1 अस्पताल भेजा गया। अब जिले में कुल संख्या 62 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »