प्रयागराज: प्रतापगढ़ में फतनपुर थाना क्षेत्र के धरी मोड़ के पास शनिवार की सुबह ट्रक व कार की आमने सामने भिडंत में कार सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल अवस्‍था में कराह रहे थे। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दोनों मृतकों के शव को पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे में मरने वालों में राधेश्याम शर्मा 80, उनका बेटा भारत भूषण शर्मा 54 हैं और राजपत्‍ती 70 हैं। वह नगर कोतवाली इलाके के रूपापुर के रहने वाले थे। घायलों में राहुल शर्मा 24 व योगेंद्र भूषण 40 हैं। वे सभी भी रूपापुर कोतवाली इलाके के रहने वाले हैं। कार सवार उमरी, जौनपुर स्थित अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे।

कौशांबी जनपद में कोखराज थाना के समीप शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे सड़क हादसा हुआ। प्रयागराज होटल के सामने खड़े ट्रक में पीछे से तेज स्‍पीड की कार टकरा गई। हादसे में कानपुर से मीरजापुर अपने घर जा रहे दो भाइयों की मौत हो गई। वह मीरजापुर के शाहपुर निवासी श्यामजीत के पुत्र विकाश मिश्र 36 और वीरेंद्र मिश्रा 29 थे। दोनों भाई कानपुर किसी काम से गए हुए थे। बताते हैं कि देर रात वापस आते समय नींद लग जाने से कोखराज थाने में समीप खड़ी ट्रक में पीछे से कार टकरा गई और दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here