Advertisement

गोरखपुर: जिले के चौरीचौरा इलाके के रामपुर बुजुर्ग में शुक्रवार देर रात रोड पर शराब पी रहे लोगों को टोकने पर शराबी पुलिस वालों से भिड़ गए. मनबढ़ों ने लाठी-डंडें और लात-घूंसों से पुलिसकर्मियों को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस कर्मी बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर भागे. जानकारी थाने को दी गई. मगर, तब तक आरोपी भाग निकले. पुलिस जांच में जुटी है.

adv

कुशीनगर के रहने वाले कुछ मनबढ़ शुक्रवार की रात देशी शराब के ठेके पर शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे थे. उसी समय सोनबरसा चौकी की पुलिस गश्त करते वहां पहुंची. पुलिस वालों ने हंगामा कर रहे लोगों को मना किया तो वे उग्र होकर पुलिस ही भिड़ गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मनबढ़ पुलिस वालों को दौड़ाकर लाठी और डंडे से पीटने लगे. पुलिस वालों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई. उधर सूचना पर पहुंची फोर्स पूरी रात मनबढ़ों की तलाश में कुशीनगर के सुकरौली इलाके में दबिश देती रही. पुलिस के मुताबिक कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा.

सीओ चौरीचौरा जगत कनौजिया की अगुवाई में पुलिस टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है. तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. लेकिन अभी मुख्य आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here