लखनऊ: लोक सेवा आयोग राज्य के 17 विभागों में एलोपैथिक चिकित्साधिकारी के 2354 पदों पर चयन के लिए एक अक्तूबर से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ करेगा। आयोग ने इसका संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया है। विस्तृत विज्ञापन एक अक्तूबर को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

आयोग के सचिव जगदीश ने बताया कि एलोपैथिक चिकित्साधिकारी के 2354 पदों के साथ ही अर्थ एवं संख्याधिकारी, न्याय विभाग में सहायक शासकीय हस्तांतरक, राज्य नियोजन विभाग में शोध अधिकारी, सचिवालय विधायी विभाग में विधिक्षण अधिकारी, संस्कृति विभाग में संग्रहालयाध्यक्ष, पुरातत्व विभाग में निदेशक, समाज कल्याण विभाग में जनजाति अधिकारी, भूतत्व एवं खनिकर्म निदेशालय में सहायक भू-भौतिकविद्, चिकित्सा शिक्षा विभाग में प्रोफेसर न्यूरो सर्जरी, आर्थो सर्जरी, सामान्य सर्जरी एवं एनेस्थीसिया, यूनानी विभाग में चिकित्साधिकारी, प्रवक्ता और रीडर, भूगर्भ जल विभाग में जल विज्ञानी, सहायक भू-भौतिकविद तथा पर्यटन विभाग में क्षेत्रीय पर्यटक अधिकारी/प्रचार अधिकारी के रिक्त पदों के लिए भी ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे।

इस भर्ती में आवेदकों के आयु की गणना एक जुलाई 2018 को आधार मानकर की जाएगी। बैंक में फीस जमा करने की अंतिम तिथि 29 अक्तूबर और आवेदन पत्र सबमिट करने की अंतिम तिथि एक नवंबर होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here