प्रयागराज: जिले के मऊआइमा थाना इलाके में सोमवार को सुबह दुल्हन की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दूल्हा रातों रात फरार हो गया। जानकारी होने पर रोते बिलखते पहुंचे मायके वालों ने दूल्हा व उसके घरवालों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद परिवार के लोगों से पूछताछ किया।

मऊआइमा कस्बे के पूरा मियांजी मोहल्ला निवासी खलील अहमद के पुत्र मोहम्मद नफीस का विवाह सोरांव थाना क्षेत्र के सेवई गांव निवासी मोहम्मद नसीम की पुत्री नुजहत बानो के साथ हुआ। रविवार को मऊआइमा से नफीस अहमद की बरात पहुंची। निकाह के बाद देर शाम विदाई समारोह के बाद दुल्हन को लेकर वह मऊआइमा स्थित अपने घर परिवार के अन्‍य लोगों के साथ आ गया। रविवार को रात खाना-पीना के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में चले गए।

सोमवार को सुबह घर की महिलाएं जब दुल्हन के कमरे में पहुंचीं तो वहां का नजारा देख हतप्रभ रह गईं। बिस्तर पर दुल्हन की लाश तथा दूल्हे को गायब देख महिलाओं की चीख निकल गई। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच जानकारी होने पर रोते बिलखते मायके पक्ष के लोग पहुंचे तो घर मे कोहराम मच गया। मायके वालों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here