प्रयागराज: शुक्रवार को झूँसी के कनिहार गांव के सुनसान इलाके में कपड़े में लिपटी संन्यासी की लाश मिली। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। हालांकि शिनाख्‍त नहीं हो सकी है।

झूंसी थाना क्षेत्र के कनिहार के शुक्रवार की सुबह कुछ लोग दैनिक क्रिया को गए थे। वहां कपड़े में लिपटा हुआ कुछ देखा। आशंका जताई गई कि किसी का शव है। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची झूंसी पुलिस ने कपड़ा खोला तो उसमें संन्यासी की लाश थी। शरीर पर गेरुआ वस्त्र पहने संन्‍यासी की उम्र करीब 70 साल थी। शरीर पर कई स्‍थानों पर चोट के निशान थे। पुलिस ने संन्‍यासी के पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्‍त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है।

झूंसी थाने के इंस्‍पेक्‍टर बृजेश सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल की जांच-पड़ताल की। इंस्‍पेक्‍टर का कहना है कि संन्‍यासी का शव देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि दो से तीन दिन पहले हत्‍या की गई थी। उसे अन्‍यत्र जान से मारने के बाद हत्‍यारों ने कनिहार में लाकर रात में शव फेंक दिया है। फिलहाल अभी तक संन्‍यासी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़े- इलाहाबाद: अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

 

यह भी पढ़े- प्रयागराज: तस्‍करी कर ले जा रहे एक हजार विभिन्न प्रजाति के कछुए बरामद, सात लोग गिरफ्तार