प्रयागराज: यमुनापार में खीरी थाना क्षेत्र में आबरू बचाने के लिए नाबालिग बेटी ने परिवार वालों के उकसाने पर अपनी 36 वर्षीय मां को बुधवार रात पेड़ से बांधकर लाठी, डंडे से इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। देवर, जेठ तमाशबीन बने रहे। पुलिस विवाहिता के प्रेमी, उसकी बेटी समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

adv

यमुनापार में खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला अपने पांच बच्चों के साथ रहती थी। पति शराब का आदी था। करीब छह माह पूर्व वह 15 बिस्वा जमीन बेच कुछ पैसे लेकर घर से चला गया। तीन महीने से घर नहीं आ रहा था। इसी बीच उसकी पत्नी का गांव के ही एक व्यक्ति से संबंध हो गया। वह अक्सर आने-जाने लगा और विवाहिता की 17 वर्षीय बेटी को भी गलत निगाह से देखने लगा। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात करीब 11 बजे प्रेमी पहुंचा। उधार दिया 10 हजार रुपया मांगने लगा और न देने पर धमकी दी। इस पर विवाहिता ने बेटी के साथ मनमानी की इजाजत दे दी। बेटी को यह बात नागवार गुजरी और उसने पहले मां के आशिक को दौड़ा लिया। हल्ला मचने पर लोग जुटे। उनके उकसाने पर बेटी ने मां को पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। गुरुवार सुबह यह घटना सनसनी का सबब बन गई। विवाहिता के मायके वालों के साथ ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या कराने का आरोप लगाया है।

पुलिस का कहना है कि महिला के प्रेमी ने जुर्म कबूल कर लिया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। घटना में प्रयुक्त लाठी, डंडा व लैगी बरामद कर ली गई है।

यह भी पढ़े- प्रयागराज में महिला को पेड़ से बांधकर रात भर पीटा, तोड़ दिया दम, फिर हुआ ये खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here