प्रयागराज: कोरोना संक्रमित लोगों का आंकडा बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार की देर रात प्रयागराज, प्रतापगढ़ और कौशांबी में 21 नए मामले सामने आए हैं। कौशाम्बी में सबसे ज्यादा संक्रमितों की संख्या 24 तक पहुंच गई है। इसी प्रकार प्रयागराज में चार तथा प्रतापगढ़ में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इन दोनों ही जिलों में संक्रमितों की संख्या क्रमश: 42-42 पहुंच चुकी है।

प्रयागराज के कालिंदीपुरम क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए चार लोगों के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट देर रात में मिली। करीब इसी समय प्रतापगढ़ के दो और कौशांबी के एक व्यक्ति के पॉजिटिव होने की जानकारी दी गई। इससे पहले कौशांबी में 13 पॅजिटिव एक ही दिन मिले थे। अब तक प्रयागराज में तीन और प्रतापगढ़ में दो संक्रमित जान गंवा चुके हैं। प्रयागराज के दो मरीजों को स्वस्थ होने के बाद कोविड-19 अस्पताल सीएचसी कोटवा से डिस्चार्ज कर दिया गया।

जनपद में कोरोना के चार नए पाजिटिव केस सामने आए हैं। यह सभी एक ही गांव झूंसी के कसेरूआ गांव के रहने वाले हैं। जनपद में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के सोमवार की आखिरी शिफ्ट में हुई जांच में देर रात तक चार और मरीज मिले।

नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यह चारों मरीज झूसी के कसेरुआ गांव का रहने वाले हैं। सभी मुंबई में काम करते हैं। अभी 14 मई को इसी गांव में कोरोना का एक मरीज मिला था। उस मरीज के मिलने के बाद उसके संपर्क में आने वालों की खोजबीन हुई तो ये चारों मिले। चारों को तत्काल भर्ती करके इनकी सैम्पलिंग हुई। इन चारों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली।